Golmaal Again Movie Review, Rating, Public Review, Cast (Hindi)

By : AnG media
Director: Rohit Shetty
Cast: Ajay Devgn, Tabu, Parineeti Chopra, Arshad Warsi, Neil Nitin Mukesh, Tusshar Kapoor, Kunal Kemmu, Shreyas Talpade, Sanjai Mishra, Mukesh Tiwari, Vrijesh Hirjee
Rating: 3.5/5
गोलमाल श्रृंखला ने कभी एक मोटी साजिश या कहानी का वादा नहीं किया है ये सभी वादे एक मजेदार फिल्म है जो मजाक और एक-लाइनर्स से भरा है। फिर से 4 वें हिस्से के साथ, गोलमाल फिर से वादा करता है कि वह क्या वादा करता है। गोलमाल-वसुली भाई (मुकेश तिवारी), पप्पी भाई (जॉनी लीवर), पांडु (व्रजेश हिरर्जी), इंस्पेक्टर दांडे (मुरली शर्मा), बबली भाई (संजय मिश्रा) के साइड कैरेक्टर उनके असली तत्व हैं और हंसी के स्पार्क्स प्रदान करते हैं। पूरी फिल्म में।

रोहित ने अपनी ट्रेडमार्क थप्पड़ कॉमेडी का प्रयोग बहुत कम किया है और मुख्य रूप से चीजों को अजीब बनाने के लिए अलौकिक तत्वों पर निर्भर है।

Review : 

पुरी मुवी में सुरु से अंत तक आपको सिर्फ कॉमेडी ही मिलने वाली ये मिवी Adventures यह Interesting  नहीं है अगर आप कॉमेडी लवार है तो ये फिल्म सिर्फ आप के लिए मूवी मे कुछ ऐसे भी पर्ट है जो बिना वजह अपको हँसने के कोशिश करती है जो हमे थोड़ा over लगा मूवी को आप पुरा enjoy करेगें Guaranteed

Public Response :

फिल्म मजेदार और मनोरंजन से भरा है कम से कम पहली छमाही में, यह आपको शांति में आराम नहीं देगा। एक सतत हँसी की गारंटी है, इसलिए अपने पेट में उस दर्द का आनंद लेने के लिए तैयार हो जाओ।

Comments

Popular posts from this blog

Dhinchak pooja latest BB11 SONG : Trading AnG media (Hindi)

India Top YouTube's monthly income (Hindi)