Dhinchak pooja latest BB11 SONG : Trading AnG media (Hindi)

धिंचक पूजा, जो अपने वायरल गीत सेल्फ मैने ले ली आज के साथ प्रसिद्धि के लिए गोली मार दी, वर्तमान में बिग बॉस 11 घर में एक वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में है। हालांकि, घर के अंदर एक रैपर उर्फ ​​आकाश डडलानी पहले से ही थीं, धिंचक पूजा के प्रवेश के साथ दिखता है, आकाश को एक नए ठेका साथी मिल गया है।

उन लोगों के लिए जो राहत के लिहाज से बोझ उठाते थे, अब बिग बॉस के घर में कब्र-रानी की रानी को बंद कर दिया जाता है, आप अपने गीतों से बचे रहेंगे, लगता है कि आप गलत हैं। Dhinchak पूजा पहले से ही सबसे नवीनतम गीत, इस मौसम में सबसे विवादास्पद प्रतियोगियों में से एक को समर्पित गिरा दिया है - Arshi खान हां, आपने उसे सही पढ़ा है!

वाट पर निर्माताओं द्वारा अपलोड किए गए एक अनदेखी वीडियो में, अर्शी को Dhinchak पूजा से उसके लिए एक सेक्सी गीत बनाने के लिए कहा जा सकता है, जिस पर वह उसे सेक्सी चालें दिखा सकती है पहले आकाश में अरशी के लिए एक गीत के साथ आने के लिए अपने हाथों की कोशिश की जाती है, लेकिन तब पूजा हमेशा धिंकक के रूप में होती है, कूद जाती है और अपने खुद के समर्पण से अर्शी नामक, सेक्सी अर्शी बेगम को जन्म देती है।
Watch video
                        
                                 Direct link


Comments

Popular posts from this blog

India Top YouTube's monthly income (Hindi)