India Top YouTube's monthly income (Hindi)

• bb ki vines ( Bhuvan bham)
इन  को कौन नहीं जानता अपने अजीब अंदाज और फनी कॉमेडी की वजह से लाखों दिलों पर राज करने वाले इस कलाकार ने बहुत ही कम उम्र में सफलता का मजा चख लिया। यह एक अकेला आदमी एक सेना की तरह यूट्यूब चैनल पर बढ़ रहा है। बीबी की वाइंस चैनल में 40 लाख से ज्यादा subscribers है ।
Monthly income - 5 lac to 10 lac

•Gaurav Chaudhary  (Technical Guruji)

गौरव चौधरी द्वारा स्थापित, Technical guruji लाखों subscribers ग्के साथ सबसे लोकप्रिय भारतीय टेक यूट्यूब चैनल के रूप में नए मानक स्थापित कर रहे हैं, जो एक मील का पत्थर है जिसे उन्होंने सिर्फ 14 महीनों में हासिल किया था। वह एक ऐसा भारतीय है जो स्मार्टफोन और विभिन्न प्रौद्योगिकियों में "तकनीकी" वीडियो बनाता है, जैसे कि वीडियो संपीड़न, डीडीओएस और अन्य। वह बहुत रोचक और जानकारीपूर्ण वीडियो बनाता है। औसतन, वह प्रति दिन दो वीडियो अपलोड करता है
Monthly income - 7 lac to 12 lac
Anisha Dixit  (Rickshawali)
अनीषा दीक्षित उर्फ ​​रिक्शावली एक यूट्यूब स्टार है जिसमें 3,00,000 से ज्यादा subscribers हैं और 9.3 लाख मिलियन! वह  विवादास्पद विषयों को कवर करने में एक अग्रणी है, एक महिला होने के संघर्ष, रिश्तों और अधिक यद्यपि उसका चैनल दुर्घटना से शुरू हुआ, वह भारत में बहुत अधिक सनसनीखेज बन गई है, क्योंकि उसे बेहद लोकप्रिय वीडियो हैं। सफलता के लिए उसका रहस्य? "कभी हार मत मानो!"
Monthly income 2 lac to 4 lac

Comments

Popular posts from this blog

Dhinchak pooja latest BB11 SONG : Trading AnG media (Hindi)